'BJP को लगने लगा है CM नीतीश कुमार से डर ...,' बोले तेजस्वी यादव ... चुनावी मौसम में नहीं दिख रहे चाचा, भाजपा वालों ने किया ...

'BJP को लगने लगा है CM नीतीश कुमार से डर ...,' बोले तेजस्वी यादव ... चुनावी मौसम में नहीं दिख रहे चाचा, भाजपा वालों ने किया ...

बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी चुनावी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नजर नहीं आए। हां, शुरुआत के कुछ खास सभाओं में दोनों मंच साझा जरूर किए। लेकिनम, बाद में नीतीश कुमार कहीं भी इस चुनावी माहौल में भी नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में अब इन मुद्दों को लेकर तेजस्वी यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा कि- भाजपा के लोगों ने हमारे चाचा को हाईजैक कर लिया है और वो उनको डर हैं कि चाचा किसी सभा में कहीं कुछ बोल न दें। 


दरअसल, एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अब आप देख लीजिए कि भाजपा वाले ने नीतीश कुमार को कैसे हाईजैक किया अब मोदी जी आते हैं तो उनको (नीतीश कुमार) लेकर ही नहीं जाते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री घर बैठे हुए हैं चुनाव में देखो बीजेपी वाला मुख्यमंत्री जी को घर बैठा दिया। कल मोदी जी गया आए थे और पूर्णिया गए थे लेकिन मुख्यमंत्री जी कहीं नजर नहीं आया मुख्यमंत्री जी गायब थे। भाजपा वाला लोग बोल दिया है कि नीतीश कुमार जी को अब निकालना नहीं है।


इसके आगे तेजस्वी ने कहा मालूम नहीं बीजेपी वाला लोग उनको क्यों नहीं निकलने दे रहा है वह बिहार के मुख्यमंत्री हैं। इसके बावजूद उनको निकलने नहीं दिया जा रहा है। यह बीजेपी वाले लोगों को डर है कि कहीं गलती से चाचा कुछ बोल न दें। यह बीजेपी वाला लोग देखिए कितने शातिर हैं। ये जानते हैं कि कहीं कुछ बोल देंगे बस फिर सब हो जाएगा। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग इतना झूठ बोलते हैं, इतना झूठ बोलते हैं कि गोबर को भी हलवा बना देते हैं। हमारे चाचा जी पलट गए वह बार-बार पलट जाते हैं कभी इधर तो कभी उधर करते रहते हैं। लेकिन बुजुर्ग हैं हमारे अभिभावक हैं हम तो चाहेंगे कि वह स्वस्थ रहें अच्छा रहे और जहां भी रहे स्थिर रहें। मेरा पूरा सम्मान है उनको।


उधर, रोजगार को लेकर तेजस्वी क्रेडिट लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं तो उन्होंने कहा जब मैं बोलता था कि 10 लाख नौकरी दूंगा तो हमारे चाचा रहते थे कहां से देगा पैसा कहां से लाएगा? अपने बाप के पास से लाकर देगा लेकिन  आज हम 17 महीने रहे तो वह उन्हें चाचा के हाथ से 5 लाख नियुक्ति पत्र बंटवाया। तो काम करने वाला आदमी कहीं भी रहेगा काम करेगा। आप खुद सोचिए 2015 और 2020 में भी हम सबसे बड़ी पार्टी थे इसके बावजूद हमने उनको मुख्यमंत्री बनाया और हम हमारा यही मकसद था कि हम भाजपा को भगाएं। लेकिन , भाजपा वाला इस बार हाईजैक कर लिया।