BJP की प्रदेश मंत्री को मिली धमकी, मैसेज करने वाला बोला.. उठा ले जाएंगे

BJP की प्रदेश मंत्री को मिली धमकी, मैसेज करने वाला बोला.. उठा ले जाएंगे

PATNA : विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी की महिला नेता और प्रदेश मंत्री अमृता भूषण को व्हाट्सएप के जरिए धमकी मिल रही है. अमृता भूषण को लगातार कई अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं. व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए उनसे ना केवल पैसे मांगे जा रहे हैं बल्कि पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की बात भी कही जा रही है.


बिहार प्रदेश से बीजेपी के मंत्री अमृता भूषण को मैसेज करने वाले ने किडनैप करने तक की धमकी दे डाली है. उन्हें लगातार अपशब्द कह जा रहे हैं और धमकी का सिलसिला लगातार जारी है. अपने साथ हुई इस घटना के बाद बीजेपी नेता ने साइबर सेल में ऑनलाइन कंप्लेंट दर्ज कराई है.


अमिता भूषण की तरफ से दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक उन्हें सबसे पहले सुबह 10 बजे के आसपास को व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से फोन आना शुरू हुआ. मोबाइल संख्या 7292885504, 9534668772 से कॉल करने के अलावा इंटरनेट कॉल से भी धमकी दी गई.


दोपहर में 9534668772 से व्हाट्सएप मैसेज कर धमकी दी गई है. काफी सारे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. जब मैसेज के जरिए भाजपा की महिला नेता ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने और सभी अनजान नंबरों को जांच के लिए देने की बात कही तो इस पर भी उन्हें अपशब्द कहे गए.