बीजेपी के खेला में फंसे हैं चिराग, नीतीश के मंत्री बोले- कुढ़नी में नहीं गलेगी उनकी दाल

बीजेपी के खेला में फंसे हैं चिराग, नीतीश के मंत्री बोले- कुढ़नी में नहीं गलेगी उनकी दाल

SASARAM: बिहार की दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के बाद अब सभी दलों की नजर मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर है। आगामी 5 दिसंबर को कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इसको लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। रोहतास पहुंचे जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन की जीत का दावा किया है। कुढ़नी उपचुनाव में चिराग पासवान के बीजेपी का समर्थन करने के ऐलान पर मंत्री ने कहा है कि चिराग पासवान बीजेपी के खेल में फंसे हुए हैं, कुढ़नी में उनकी दाल नहीं गलने वाली है।


दरअसल, बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी गुरुवार को रोहतास के 50वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सासाराम पहुंचे थे। गोपालगंज में महागठबंधन को मिली शिकस्त पर उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से ही चिराग पासवान बीजेपी के खेल-बेल में फंसे हुए हैं। चिराग पासवान का बीजेपी को समर्थन करना कोई नई बात नहीं है। इससे महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।


उन्होंने कहा कि मोकामा की तरह कुढ़नी में भी चिराग पासवान की दाल गलने वाली नहीं है और महागठबंधन कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भी शानदार जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान के समर्थन या उनके विरोध से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। कुढ़नी सीट महागठबंधन के खाते में आएगी, यह तय है। बता दें कि आरजेडी विधायक अनिल सहनी की विधानसभा सदस्यता खत्म होने के बाद कुढ़नी की सीट खाली हुई है। फिलहाल किसी भी दल ने अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, हालांकि सभी दल जीत के दावे जरूर कर रहे हैं।