BJP का स्थापना दिवस आज, दिल्ली से लेकर पटना प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित

 BJP का स्थापना दिवस आज, दिल्ली से लेकर पटना प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित

PATNA : केंद्र समेत देश के कई राज्यों में सत्ता चलाने वाली भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से  कार्यकर्ताओं को संबोधित  कर रहे हैं.  वहीं पार्टी के स्थापना दिवस पर दिल्ली से लेकर पटना प्रदेश कार्यायल में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. 

पटना बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सबसे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रांगण पार्टी का झंडोतोलन किया.इस दौरान बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को  सम्मानित किया गया और प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

बता दें कि बीजेपी ने बूथ लेवल तक पार्टी का स्थापना दिवस मनाने की तैयारियां की हैं, ताकि पीएम मोदी का संबोधन बूथ स्तर के कार्यकर्ता सुन सकें. स्थापना दिवस के के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और सरकार के कार्यो को गिनाएंगे.  

बीजेपी की स्थापना दिल्ली में 6 अप्रैल 1980 को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने  की थी.आज भाजपा देश की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी हो चुकी है. आज पार्टी अपना 41वां स्थापना दिवस मना रही है.