BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय दौरे पर, 4 विधानसभा सीटों पर करेंगे चुनावी जनसभा

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय दौरे पर, 4 विधानसभा सीटों पर करेंगे चुनावी जनसभा

PATNA : मिशन 2020 के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक बार फिर पटना पहुंच रहे हैं। जेपी नड्डा गुरुवार और शुक्रवार को बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह 4 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। जेपी नड्डा आज दोपहर 12:30 बजे काराकाट विधानसभा क्षेत्र के विक्रमगंज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और 2:30 बजे गोह में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। 


इसके अलावे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम 4 बजे रोहतास के जमुहार पहुंचेंगे और वहां एनडीए के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। 16 अक्टूबर को 12:30 बजे जेपी नड्डा बांका के बाराहाट में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे जबकि 3 बजे हिसुआ में उनकी जनसभा होगी। बीजेपी से मिली जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा अब लगातार बिहार में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा उनका और सघन कार्यक्रम बिहार में होगा। 


उधर जेपी नड्डा के अलावे बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं की तरफ से भी चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी रहेगा। बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव आज कटोरिया मैं चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह सासाराम के जमुहार में जेपी नड्डा के साथ होने वाली बैठक में भी शामिल रहेंगे। उधर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधान पार्षद सम्राट चौधरी जमुई में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। नित्यानंद राय महुआ, वैशाली, अरवल, बक्सर, मोहनिया में जनसभा जबकि देवेंद्र फडणवीस मंगल पांडे के साथ डुमरा और सीतामढ़ी में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे।