BJP का चुनावी मिशन : जेपी नड्डा 8 सितंबर को पटना आएंगे, आज मीडिया प्रभारियों की लेंगे क्लास

BJP का चुनावी मिशन : जेपी नड्डा 8 सितंबर को पटना आएंगे, आज मीडिया प्रभारियों की लेंगे क्लास

PATNA : विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 8 सितंबर को पटना आएंगे। नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर आएंगे और इस दौरान वह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार चुनाव के मद्देनजर बिहार प्रदेश से बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे। 


जेपी नड्डा आज पार्टी के मीडिया प्रभारियों की कार्यशाला को वर्चुअल तरीके से संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें कि बिहार चुनाव में पार्टी के मीडिया विंग की भूमिका कैसी हो इसके लिए दो दिन की कार्यशाला का आयोजन किया गया है। आज कार्यशाला का दूसरा दिन है और बीजेपी अध्यक्ष वर्चुअल मीडियम से मीडिया प्रभारियों को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा के अलावे बिहार चुनाव की कमान संभालने वाले देवेंद्र फडणवीस भी इस कार्यशाला को संबोधित करने वाले हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल जी इस कार्यशाला में शामिल होंगे। 


8 सितंबर को जेपी नड्डा के बिहार दौरे के दौरान ही देवेंद्र फडणवीस 9 सितंबर को पटना आएंगे। देवेंद्र फडणवीस का यह पहला दौरा होगा। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष 7 सितंबर को ही पटना आ जाएंगे। आपको बता दें कि बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव भी लगातार पटना में पार्टी की बैठकों में शिरकत कर रहे हैं और चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं।