BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से रितुराज सिन्हा ने की मुलाकात, कोरोना महामारी के बाद पैदा हुए हालात और बिहार पर हुई चर्चा

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से रितुराज सिन्हा ने की मुलाकात, कोरोना महामारी के बाद पैदा हुए हालात और बिहार पर हुई चर्चा

PATNA : बीजेपी के युवा नेता रितुराज सिन्हा ने आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय में रितुराज सिन्हा ने जेपी नड्डा से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान कोरोना महामारी के बाद पैदा हुई स्थिति और उसके साथ-साथ बिहार को लेकर भी चर्चा हुई है.


मुलाकात के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रितुराज सिन्हा से बिहार में चलाए जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन अभियान और उसकी रफ्तार तेज किए जाने को लेकर फीडबैक लिया है. साथ ही साथ महामारी के बाद देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर भी बातचीत हुई है. रितुराज सिन्हा से जेपी नड्डा ने इस बात पर भी जानकारी ली है कि आखिर रोजगार सृजन के लिए कैसे नई योजनाएं बनाई जा सकती हैं.


इस मुलाकात को इसलिए भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि जेपी नड्डा के साथ रितुराज सिन्हा ने बिहार में मौजूदा राजनीतिक स्थिति अर्थव्यवस्था की हालत और अन्य मुद्दों को लेकर लंबी बातचीत की है. बिहार में विकास को और रफ्तार देने के लिए कैसे ब्लूप्रिंट तैयार किया जा सकता है, ऐसे केंद्रीय योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा बिहारियों तक पहुंचे इस बात पर दोनों नेताओं के बीच इस चर्चा हुई है.