बिस्तर में मौत : चादर में छुपा था सांप, सोने गए मजदूर को डंसा; जहर फैलने से हुई मौत

बिस्तर में मौत : चादर में छुपा था सांप, सोने गए मजदूर को डंसा; जहर फैलने से हुई मौत

GIRIDIH : झारखंड से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां सुबह से लगातार काम कर वापस घर आए एक श्रमिक की मौत हो गई है। यह मृतक गिरिडीह जिला का बताया जा रहा है। यह हररोज बोकारो सेक्टर नौ स्थित आरसीएल कंपनी में ठेका पर कार्यरत था। अब इसकी मौत हो गई है। इसकी पहचान राजकिशोर राय के रूप में हुई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजकिशोर एवं सहकर्मी अनिल हांसदा व सुनील हांसदा के साथ खाना खाकर कमरे में एक साथ जमीन पर सो गए। तभी अचानक से एक करैत सांप उनके बिस्तर में घुस गया और सोने के क्रम में सांप ने राजकिशोर को डस लिया। लेकिन राजकिशोर को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया। कुछ देर बात तीनों को बिस्तर में कुछ होने का एहसास हुआ। जिसके बाद बिस्तर झाड़कर देखा तो एक सांप घुसा हुआ था। तीनों ने मिलकर सांप को पकड़ कर मार दिया और फिर सो गए।


इधर, इस घटना सूचना मिलते ही राजकिशोर को लेकर उनके साथी आईईएल स्थित आर्डियर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद राजकिशोर को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक एनके रंजन ने बताया कि अस्पताल लाने से पूर्व मरीज की मौत हो चुकी थी। बहरहाल आईईएल थाना प्रभारी अभिषेक महतो ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दिया है।