बिहार : बिस्कुट खरीदने गई नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, अपराधियों ने हत्या कर नदी में फेंकी लाश

बिहार : बिस्कुट खरीदने गई नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, अपराधियों ने हत्या कर नदी में फेंकी लाश

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर नाबालिग के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया. आज सुबह-सुबह बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट की बताई जा रही है. 


जानकारी के अनुसार, भवानंदपुर वार्ड-7 निवासी कुंदन कुमार की बेटी छठी क्लास में पढ़ने वाली लगभग 11 वर्षीय मीनाक्षी कुमारी 13 फरवरी की शाम बिस्किट खरीदने घर से निकली थी. इसके बाद वह वापस नहीं लौटी. परिजनों ने खोजबीन के बाद 14 फरवरी को वीरपुर थाने में अपरहण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि आज सिउरी पुल स्थित कोरिया घाट के समीप बूढ़ी गंडक नदी में लोगों ने एक लाश तैरती देखी. इसकी सूचना पर परिजन वहां पहुंचे तो शव की शिनाख्त लापता छात्रा के रूप में की गई. 


परिजनों ने आरोप लगाया कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है. परिजनों ने पुलिस प्रशासन से जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल सारे बिंदुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है.