बिना टॉप के सड़क दिखीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद, गले में जंजीर और ताले पहने देख फैंस हुए हैरान

बिना टॉप के सड़क दिखीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद, गले में जंजीर और ताले पहने देख फैंस हुए हैरान

DESK : एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपने हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं। उर्फी का नया लुक देखकर हर कोई दंग है। उर्फी जावेद के बोल्ड अंदाज की जितनी भी तारीफ करें वो शायद कम ही है। जिन आउटफिट्स के बारे में किसी के लिए सोचना भी मुश्किल है, उर्फी उसे बेहद आत्मविश्वास के साथ पहनती हैं।


उर्फी के नए लुक ने साबित कर दिया है कि बोल्ड लुक्स में उनका कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस ने इस बार ना तो ब्रालेट पहनी है और ना ही क्रॉप टॉप। इस बार उर्फी ने टॉप की जगह सिर्फ गले में कई जंजीरें पहनी हैं। मजेदार बात यह है कि उर्फी ने गले में जो जंजीरें पहनीं हैं, उसमें ताले भी लगाए हैं। जंजीरों में ब्लू, पिंक और ब्लैक कलर के कई ताले लगे हुए हैं वहीं जंजीरों में सेफ्टी पिन भी लगे नजर आ रहे हैं।


टॉप की जगह गले में ताले और जंजीरें पहनकर उर्फी ने उसे बिकिनी बॉटम के साथ टीम अप किया है, जिसमें नेट का जालीदार स्कर्ट अटैच्ड है। जब बात बोल्डनेस की हो तो उर्फी का कोई जवाब ही नहीं है। उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी आउटफिट के साथ न्यूड पिंकिश टोन की लिपस्टिक लगाई है। उर्फी ने अपनी चोटी में भी जंजीर लगाकर उसे सजाया है।


व्हाइट हाई हील्स पहनकर उर्फी ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है।नए लुक में उर्फी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गए हैं। फैंस उर्फी को गले में ताले और जंजीरें पहने देखकर हैरान हैं। उर्फी जावेद ने तो इस बार अपने लुक से तहलका मचा दिया है।