बकरीद की खुशियां मातम में बदली: बाइक से गिरकर महिला की मौत, पर्व में मायके जाने के दौरान हुई घटना

बकरीद की खुशियां मातम में बदली: बाइक से गिरकर महिला की मौत, पर्व में मायके जाने के दौरान हुई घटना

BETTIAH: बकरीद की खुशियां अचानक मातम में बदल गयी। पर्व में पति के साथ मायके जा रही महिला की बाइक से गिरने के कारण मौत हो गयी। वही घायल पति का इलाज जीएमसीएच में चल रहा है। घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के राजाभार चौक की है। 


जहां बकरीद के मौके पर पत्नी को मायके लेकर पति बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में ही अचानक पत्नी बाइक से गिर गई। बाइक से गिरने के दौरान सिर में गंभीर चोट लग गयी। वही बाइक चला रहे पति भी घायल हो गये। आनन-फानन में दोनों को बेतिया जीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई जबकि घायल पति का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है। पत्नी की मौत की खबर सुनकर पति सदमें में है। 


बताया जाता है कि मृतका का ससुराल मेंहदिया बाड़ी है वो अपने मायका राजाभार बकरीद पर्व के मौके पर पति के साथ जा रही थी। गांव के पास पहुंची ही थी कि तभी बाइक से अचानक गिर गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। मृतका की पहचान मनुआपुल थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहंदियाबारी निवासी वजीर मियां की पत्नी सोनी खातून के रूप में हुई है। मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस घटना से खुशी का पर्व अचानक गम में तब्दिल हो गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।