बिक गया राज कपूर का आलीशान बंगला, जानिए.. किसने खरीदा सुपर स्टार के सपनों का घर

बिक गया राज कपूर का आलीशान बंगला, जानिए.. किसने खरीदा सुपर स्टार के सपनों का घर

DESK: दिवंगत अभिनेता राज कूपर का बंगला अखिरकार बिक ही गया। राज कूपर के चेंबूर वाले बंगले को गोदेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने खरीद लिया है। इससे पहले गोदेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने साल 2019 में राज कपूर के आर के स्टूडियो को भी खरीदा था। यह डील कितने में हुई है फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है।


दरअसल, बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता राज कपूर का बंगला आज बिक गया है। राज कपूर का यह बंगला मुंबई के पॉश इलाके चेंबूर में स्थित है। बताया जा रहा है कि इस बंगला को गोदेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने खरीदा है। वहीं इस बंगला को कितने कीमत में खरीदा गया है। जिसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। गोदेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने बताया कि वह इस बंगला के स्थान पर एक लग्जरी आवासीय परियोजना विकसित करेंगे। साथ ही कंपनी ने बताया है कि इस जमीन कपूर परिवार के कानूनी वारिस से खरीदी गई है। 


गोदेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने कहा है कि बंगले के करीब एक एकड़ जमीन पर एक प्रीमियम आवासीय परियोजना विकसित करेंगे। उन्होंने कहा कि परियोजना की बिक्री आय लगभग 500 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद है। उन्होंने गोपनीयता का हवाला देते हुए डील कितने में हुई है इसका खुलासा नहीं किया। गोदरेज प्रॉपर्टीज कपूर परिवार का आभार जताया है।