बिहार: पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी, दो दिन पहले गांव लौटा था छोटू

बिहार: पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी, दो दिन पहले गांव लौटा था छोटू

NAWADA: खबर नवादा से आ रही है, जहां एक युवक का पेड़ से लटका शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की बात पूरे इलाके में फैल गई और लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। जितने लोग उतनी तरह की बातें होने लगी। कोई हत्या की आशंका जता रहा है तो कोई आत्महत्या की बात कह रहा है। 


दरअसल, हिसुआ थाना क्षेत्र के शिव नारायण बिगहा गांव से धुरीहार बलुआ आहार के पास ग्रामीणों ने एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा। लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान शिवनारायण बीघा गांव निवासी नंदकिशोर चौहान के 25 वर्षीय बेटे छोटू कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि वह दो दिन पहले ही गुजरात से कमाकर घर लौटा था।


छोटी की हत्या कैसे हुई इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। ग्रामीण जब आज जानवरों को चराने के लिए उसे इलाके में गए तो शीशम के पेड़ पर गमछे के सहारे उसकी लाश लटकती हुई मिली। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।