बिहार : विदेश से वापस आए पति को पत्नी ने बाइक से खींच कर उतारा, गले से लिपट कर बोली.... अब आपके साथ रहना है, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार : विदेश से वापस आए पति को पत्नी ने बाइक से खींच कर उतारा, गले से लिपट कर बोली.... अब आपके साथ रहना है, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

JEHANABAD : बिहार के जहानाबाद से एक आश्चर्यचकित मामला निकल कर सामने आया है। यहां एक पति-पत्नी के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चला है। हालांकि, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को थाने ले जाने का काफी प्रयास किया, लेकिन महिला पति को थाने नहीं जाने दे रही थी।  उसका कहना था कि वह पंचायत स्तर पर ही मामले को सुलझाएगी। लेकिन, काफी कोशिश करने के बाद पुलिस ने पति को थाने ले गई। 


दरअसल, जिले के एरकी गांव में पीड़ित पत्नी शाहबाज जरीन को जैसे ही पता चला कि उसका पति विदेश से लौट कर अपने गांव आ गया है तो वह अपने पति के साथ रहने के लिए जिद पर अड़ गई। लेकिन पीड़ित पत्नी के परिवार वाले एवं उसका सोहर उसे घर में रखने से इनकार कर दिया। साथ ही पति के परिजनों ने स्थानीय नगर थाने की पुलिस को सूचना देकर पत्नी को गिरफ्तार करवाना चाह रहा था। जहां एक पत्नी ने अपने पति को पाने के लिए और अपने साथ रखने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा करना पड़ा और गांव के लोग पीड़ित पत्नी का कोई भी सहयोग में आगे नहीं आया। 


मिली जानकारी के अनुसार, शहबाज जरीन नाम की एक महिला अपने ससुराल पहुंची, लेकिन यहां कोई इसके लिए घर का दरवाजा तक नहीं खोला। तो पत्नी के परिजनों ने  पुलिस को बुला लिया। पीड़ित महिला का कहना है कि - वह घर आती है तो उसकी सास एबं ससुराल वाले घर में रहने नहीं देती। आज भी जब वह आई है तो सभी लोग घर में मौजूद हैं लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोल रहा।


इधर,  जहानाबाद नगर थाने की पुलिस की मौजूदगी में शौहर घर से जब निकला तो पत्नी बीच सड़क पर उससे लिपट गई। पति दानिश नेइसके संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। पुलिस दानिश को थाने ले जाने के लिए बोल ही रही थी कि उसका भाई उसे मोटरसाइकिल से लेकर फरार हो गया। यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलते रहा और गांव के लोग तमस बिन बनकर पूरी घटना को देखते रहे।