बिहार उपचुनाव को लेकर BJP की बैठक, विनोद तावड़े ने दिया गुरुमंत्र

बिहार उपचुनाव को लेकर BJP की बैठक, विनोद तावड़े ने दिया गुरुमंत्र

PATNA : बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा अपनी तैयारियों को और मजबूती प्रदान की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक की अध्यक्षता बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी विनोद तावड़े ने किया। इस दौरान उनके साथ बैठक में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री भिखुभाई दलसानिया सहित भाजपा के कई विधायक और नेता मौजूद रहे। 


भाजपा द्वारा आयोजित इस कोर बैठक में शामिल हुए विनोद तावड़े ने उपचुनाव जो ध्यान में रखते हुए कहा कि हमारी कोशिश दोनों सीटों पर जीत हासिल करना है। मुझे विश्वाश है कि आपलोगों के सहयोग से जीत जरूर मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी नेताओं से जनसंपर्क को बढ़वा देने को कहा, ताकि जनता की समस्या को सही मायने में सामने लाया जाए। 


मालूम हो कि, बिहार में मोकामा और गोपालगंज सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होने है। यह पहला मौका जब भाजपा और जदयू के अलग होने के उपरांत दोनों एक दूसरे के खिलाफ मैदान में होगी। जहां जदयू की यह कोशिश रहेगी की राजद का सहयोग कर उसे पूर्ण विश्वाश में लाए। वहीं, बीजेपी चाहेगी की इस सीट को जीत कर नीतीश कुमार को यह संदेश दिया जाए की बिहार की जनता उनके साथ है।