बिहार: सीमेंट लदे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई युवक की मौत

बिहार: सीमेंट लदे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई युवक की मौत

BEGUSARAI: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार की देर शाम नगर क्षेत्र के एनएच-31 के ट्रैफिक चौक के समीप की है। 


मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी पवन पाठक के 22 वर्षीय बेटे ऋषि कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि ऋषि कुमार एक प्राइवेट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के यहां इंटरनेट कनेक्शन लगाने और सर्वेयर का काम करता था। आज शाम वह मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर से इंटरनेट लगाकर बाइक से लौट रहा था। 


इसी दौरान वह नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक के समीप NH 31 पर चढ़ाने के दौरान बाइक फिसल कर एनएच पर गिर गया, तभी पीछे से आ रहे सीमेंट लोडेड ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद थोड़ी देर के लिए एनएच-31 जाम हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़े तो ट्रक ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़ कर भागने में सफल रहा। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।