बिहार : ट्रेन की चपेट में आने से डॉक्टर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार : ट्रेन की चपेट में आने से डॉक्टर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के रफीगंज रेलवे स्टेशन के पास औरगांबाद के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. योगेंद्र प्रसाद सिंह की मौत का मामला सामने आया है। हादसा पूर्वी केबिन के समीप हुआ, जहां अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने 74 वर्षीय चिकित्सक की मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि, डाउन मेन लाइन के रेलवे ट्रैक पर शव टुकड़ों में बिखरा हुआ था। शव को देख कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। चिकित्सक के मोबाइल और कपड़ों से उनकी पहचान की गई। आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी बी. के. सिंह ने बताया कि सुबह 4.30 बजे कंट्रोल ने घटना की सूचना दी थी। जीआरपी थाना सोन नगर की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई है। 


बताया जा रहा है कि, मृतक गोह प्रखंड के बेरका पंचायत अंतर्गत असेया गांव निवासी थे। करीब 40 वर्ष से रफीगंज में चिकित्सा कार्य मे सेवा दे रहे थे। मृतक के छोटे पुत्र डॉक्टर नीतीश कुमार सिन्हा ने बताया कि पिताजी मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। रात्रि में करीब 1:00 बजे के आसपास घर से निकल गए थे। पुत्र ने बताया कि सूचना मिलने पर हम तुरंत वहां पहुंचे। शव रेलवे लाइन पर बिखरा हुआ था। मोबाइल एवं कपड़ों से पिताजी की पहचान हुई।


इधर, घटना की सूचना मिलते ही शहर और आसपास के गांवों के ग्रामीण भी पहुंचे। देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी। सूचना मिलने पर कई समाजसेवी एवं स्थानीय चिकित्सक भी घटनास्थल पर पहुंचे।