बिहार : ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में युवक की गई जान, दो दोस्त जख्मी

बिहार :  ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में युवक की गई जान, दो दोस्त जख्मी

KATIHAR : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों के मामलों में इजाफा नहीं देखने को मिलता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कटिहार से निकल कर सामने आ रहा है। जहां तेज रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां ट्रैक्टर और बाइक की सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसमें बाइकसवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फिलहाल घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुटी है। 


उधर, इस घटना के बाद पुलिस टीम को सुचना दे दी गई। जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अपने तरफ से इस घटना की जानकारी जुटाने में लग गयी है। यह युवक कहां के निवासी थे इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आया है। जानकारी आने के बाद ही इस मामले में कुछ बताया जा सकता है।