बिहार: ठेकेदार के घर में 5 लाख की डकैती, घरवालों को बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम, डकैतों ने की घरवालों की पिटाई

 बिहार: ठेकेदार के घर में 5 लाख की डकैती, घरवालों को बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम, डकैतों ने की घरवालों की पिटाई

PURNEA: बायसी थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब डकैतों ने घर में घुसकर पांच लाख की संपत्ति लूट ली। लाठी-डंडे और हथियार से लैस 15 की संख्या में आए डकैतों ने ठेकेदार अजमल के घर पर धावा बोला। डकैतों ने हथियार के बल पर घर के सदस्यों को बंधक बना लिया और कमरे में बंद कर 3 लाख कैश और 2 लाख के जेवरात लूट लिया और मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की।

 

पीड़ित परिवार की माने तो मंगलवार की देर रात हथियार से लैस 15 की संख्या में आए डकैतों ने पहले मेन गेट का ताला तोड़ा और घर में घुसे। लेकिन इस बात का बता घर के किसी सदस्य को नहीं हुई। घर के सभी सदस्य उस वक्त सोये हुए थे। घर में अचानक लोगों की आवाज को सुनकर घर के सदस्यों की नींद खुली तो एक साथ कई लोगों को देखकर सभी हैरान रह गये।


इस दौरान डकैत घर में रखे जेवरात और कैश निकालने लगे जिसका घर के सदस्यों ने विरोध किया। विरोध करने पर डकैतों ने घर के सदस्यों की पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसके बाद घर के सदस्यों को डकैतों ने एक कमरे में बंद कर दिया और लूटपाट करने लगे। इस दौरान घर में रखे 3 लाख रुपये कैश और 2 लाख के गहने लेकर डकैत चलते बने। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच में जुटी है।