बिहार: पूजा के लिए पानी लाने गईं चार लड़कियां तालाब में डूबीं, एक की मौत; तीन को ग्रामीणों ने बचाया

बिहार: पूजा के लिए पानी लाने गईं चार लड़कियां तालाब में डूबीं, एक की मौत; तीन को ग्रामीणों ने बचाया

MADHUBANI: मधुबनी में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। पूजा के लिए पोखर से पानी भरने गई चार बचिच्यां डूब गईं। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जबकि तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया है। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र के बरियारी गांव की है।   


मृतक बच्ची की पहचान लक्ष्मण मंडल की बेटी रानी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह रानी अपनी तीन अन्य सहेलियों के साथ गांव के पोखर में पूजा के लिए सुबह पानी लाने गई थी। उसी दौरान पैर फिसलने से चारों पोखर में गिर गईं और डूबने लगी।


बच्चियों को डूबता देख वहां मौजूद लोगों ने पोखर में छलांग लगा दी और तीन को तो सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन रानी गहरे पानी में चली गई। जबतक उसे बाहर निकाला गया उसकी मौत हो चुकी थी। बाकी तीनों बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।


उधर, इस घटना के बाद मृतक बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

रिपोर्ट- कुमार गौरव