बिहार : शौचालय की टंकी में गिरने से दो सगी बहनें समेत तीन बच्चियों की मौत

बिहार : शौचालय की टंकी में गिरने से दो सगी बहनें समेत तीन बच्चियों की मौत

KISHANGANJ : बिहार के किशनगंज में शनिवार की रात को एक दर्दनाक हादसे में तीन मासूमों की मौत हो गयी। यह घटना जिले के बहादुरगंज नगर के बाराडांगा गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे खेलने के दौरान इस हादसे का शिकार बन गए और टंकी का ढक्कन टूट गया और तीनों बच्चियां टंकी में गिर गयीं। मृतकों में दो सगी बहनें बतायी जा रही हैं जबकि एक बच्ची पड़ोस की रहने वाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, तीन बच्चियों शनिवार की देर शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थीं। लेकिन जब वो अपने-अपने घर वापस नहीं लौटीं तो परिजनों ने उनकी खोज शुरू की। खोजबीन के दौरान परिजनों को तीन बच्चियों के शव टंकी में होने की सूचना मिली। जिसके बाद आनन-फानन में सभी टंकी की तरफ गए। जहां तीनो बच्चियों को बाहर निकाला गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। 


वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल  मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि टंकी का ढक्कन टूट जाने से तीनों बच्चियां गिर गयीं और उनकी जान चली गयी और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 


उधर,  दूसरी ओर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों की पहचान बारडंगा निवासी अजमल आलम की 10 वर्षीय बेटी प्रवीण और अकबर आलम की दो बेटियां आयात और सीमा के रूप में की गयी है। आयात की उम्र 7 साल तो सीमा परवीन की उम्र 4 साल बतायी जा रही है और तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीनों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।