बिहार: बाजार से लौट रहे शख्स को गोलियों से भूना, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

बिहार: बाजार से लौट रहे शख्स को गोलियों से भूना, पुरानी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

NALANDA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में बेखौफ हो चुके अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स को घेरकर सरेआम गोलियों से भून दिया। जब इतने से भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो शख्स को चाकू से गोदकर लहूलुहान कर डाला। घटना चेरो ओपी क्षेत्र की है।


मृतक की पहचान विश्वनाथ यादव के 50 वर्षीय पुत्र राजेश यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि राजेश यादव की बहन की बेटी की शादी होने वाली थी। राजेश शादी के लिए सामान खरीदने बाजार करने गए थे। शादी का सामान खरीदने के बाद वे अपने छोटे भाई नीतीश और पोते के साथ वापस घर लौट रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी।


गोलीबारी के बाद भी जब बदमाशों का मन नहीं भरा तो राजेश यादव को चाकूओं से गोद डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।


बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे पहले साल 2019 में आरोपियों के भतीजे शंकर यादव की हत्या हुई थी। जिसके प्रतिशोध में साल 2020 में राजेश यादव के चाचा की भी हत्या कर दी गई थी और अब उसी पुरानी रंजिश को लेकर राजेश यादव की भी हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।