बिहार: शादी से पहले दुल्हन का वीडियो देख लड़के ने तोड़ा रिश्ता, लड़की के पिता को आया हार्ट अटैक, फिर...

बिहार: शादी से पहले दुल्हन का वीडियो देख लड़के ने तोड़ा रिश्ता, लड़की के पिता को आया हार्ट अटैक, फिर...

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां शादी से पहले होनी वाली दुल्हन का एक वीडियो देख लड़के ने शादी से इंकार कर दिया.  इस बात की जानकारी मिलने के बाद लड़की के पिता को हार्ट अटैक आ गया. अब इस मामले को लेकर लड़की के पक्ष के लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. 


यह मामल मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है जब बनने वाली दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा तो लड़के ने शादी से इंकार कर दिया जिस वजह से लकड़ी के पिता को हर्ट अटैक आ गया. जिनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. 


घटना 10 मार्च का बताया जा रहा है. और 10 मार्च को बारात आनी थी. जिसके बाद लड़की के तरफ के लोगों ने कुढ़नी थाने में शिकायत दर्ज कराई. लड़की के परिवार वालों न्यू बताया  कि शादी से पहले गांव के ही एक लड़के ने अपने दो मामा के साथ मिलकर उनकी लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी था. और तो और लड़के पक्ष के कई लोगों को उसमें टैग कर दिया गया था. जिस वजह से लड़के के परिवार वालों ने भी 10 तारीख को होने वाली शादी को कैंसिल कर दिया. 


इसके बाद पंचायत बुलाई गई और फिर 11 मार्च को दोनों की शादी कराई गई. वही शादी के बाद लड़की अपने ससुराल चली गई. फिलाहल लड़की के पिता का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. वही कुढ़नी थानाध्यक्ष ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी. इसपर कार्रवाई होगी.