बिहार में अपराधियों का तांडव : लूटपाट के दौरान CSP संचालक दंपति को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

बिहार में अपराधियों का तांडव : लूटपाट के दौरान CSP संचालक दंपति को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

HAJIPUR : बड़ी खबर वैशाली से आ रही है। जहां एक सीएसपी में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालिका और उसके पति को गोली मार दी। गोली लगने से पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना सदर थानाक्षेत्र अदलपुर की है।


दरअसल, सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने अदलपुर स्थित आईडीएफसी बैंक के सीएसपी पर धावा बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालिका और उसके पति को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगने से धनेश्वर प्रसाद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सीएसपी संचालिका किरण कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई।


गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे, तबतक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि किरण कुमारी अपने घर में ही आईडीएफसी बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाती हैं। दोनों पति-पत्नी सीएसपी में मौजूद थे, तभी बदमाश वहां पहुंचे और इस वारदात को अंजाम दे दिया।


उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके से कई खोखा और गोली भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।