बिहार: स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना शिक्षक को पड़ा भारी, गुस्साए परिजनों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

बिहार: स्कूल में छात्र को मुर्गा बनाना शिक्षक को पड़ा भारी, गुस्साए परिजनों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

SAHARSA : सहरसा में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा अपने छात्र को मुर्गा बनने की सजा देना काफी भारी पड़ गया। इस बात से नाराज छात्र और उसके परिजनों ने स्कूल में घुसकर शिक्षक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना महिषी प्रखण्ड के लहुआर मध्य विद्यालय की है। 


पीड़ित शिक्षक भगीरथ भारती मध्य विद्यालय लहुआर में प्राचार्य के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल के छठी कक्षा के छात्र सन्नी कुमार ने स्कूल की खिड़की को तोड़ दिया था। इसकी शिकायत मिलने के बाद स्कूल के प्राचार्य भगीरथ भारती ने उसे डांट-फटकार लगाई और सजा के तौर पर उसे कुछ देर के लिए मुर्गा बना दिया।


उधर, छात्र ने इसकी शिकायत अपने अभिभावकों से कर दी। जिसके बाद छात्र के पिता संतोष कुमार सिंह लाठी-डंडा लेकर स्कूल पहुंच गया और स्कूल में ही प्रार्थना के समय खड़े प्राचार्य भगीरथ भारती की जमकर पिटाई कर दी। जिससे उनका सिर फट गया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर स्कूल के कमरे में बंद कर दिया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।