बिहार: स्कूल जाने के दौरान लड़की के साथ किया गंदा काम, भाई के विरोध करने पर आरोपी ने जमकर पीटा

बिहार: स्कूल जाने के दौरान लड़की के साथ किया गंदा काम, भाई के विरोध करने पर आरोपी ने जमकर पीटा

GOPALGANJ: मामला गोपालगंज का है, जहां नौवीं की एक छात्रा की स्कूल प्रिंसिपल, एक शिक्षक और दो अन्य लोगों ने उसके साथ गंदा काम किया। इसको लेकर छात्रा थाने पहुंच गई ओर उसने सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। मामला विजयीपुर थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि इन लोगों ने पहले छात्रा के साथ छेड़खानी की और बाद में छात्रा के भाई के साथ मारपीट और गालीगलौज की है। आवेदन मिलने के बाद विजयीपुर पुलिस जांच में जुट गई है। 



दरअसल, लड़की जब भी स्कूल के लिए निकलती थी, उसके साथ छेड़खानी की जाती थी। पिछले दिनों भी उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। मटीयरी गांव के राजा खां ने उसे रास्ते में रोककर उसका फ़ोन नंबर मांगने लगा। बड़ी मुश्किल से लड़की वहां से भाग निकली। हैरानी की बात तो ये है कि पीड़िता ने जब प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की तो स्कूल के टीचर उसे ही डांटने लग गए। बाद में लड़की ने परिजनों को पूरी बात बताई। जब उसके भाई ने राजा खां और शहजाद से इसकी शिकायत की तो दोनों ने भाई की ही पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। 



दरअसल, ये पहला मामला नहीं है जब किसी लड़की के साथ स्कूल जाने के दौरान छेड़छाड़ की गई हो। इससे पहले भी राजधानी पटना में दो बहनों को स्कूल जाना बंद करना पड़ा था, क्योंकि उनके साथ लगातार छेड़छाड़ की जाती थी।