बिहार : SBI के सीएसपी में दिनदहाड़े लूट की कोशिश, ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोगों को लगी गोली

बिहार : SBI के सीएसपी में दिनदहाड़े लूट की कोशिश, ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोगों को लगी गोली

KISHANGANJ : बड़ी खबर किशनगंज से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी में दिनदहाड़े लूट की कोशिश की है। लूटपाट के दौरान अपराधियों की फायरिंग में तीन लोगों को गोली लग गई। तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मगंज मुहल्ले की है।


बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह मंगलवार को भी सीएसपी में ग्राहक मौजूद थे। सीएसपी संचालक और कर्मी अपने काम में लगे थे। इसी दौरान हथियारबंद अपराधी सीएसपी में घुस गए और लूटपाट की कोशिश की। सीएसपी संचालक ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।


जिसमें सीएसपी संचालक समेत तीन लोगों को गोली लग गई। वहीं अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर एक अन्य युवक को भी घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।


फायरिंग में सीएसपी संचालक, एक महिला और एक पुरुष को गोली लगी है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।