बिहार: स्कूल में सहायिका के साथ इश्क लड़ा रहा था सेविका का पति, बंद कमरे वाला वीडियो हो गया वायरल

बिहार: स्कूल में सहायिका के साथ इश्क लड़ा रहा था सेविका का पति, बंद कमरे वाला वीडियो हो गया वायरल

PURNEA: पूर्णिया में एक आंगनबाड़ी सेविका के पति की काली करतूत सामने आई है। आंगनबाड़ी सेविका के पति और आंगनबाड़ी सहायिका का एक अश्लिल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जब दोनों आंगनबाड़ी केंद्र के रसोई घर में ईश्क फरमा रहे थे तभी किसी शख्स ने दोनों का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को देख ग्रामीणों ने सेविका के पति की जमकर पिटाई कर दी। मामला बनमनखी चीनी मिल के पास स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का है।


बताया जा रहा है कि जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर तिलक गांव निवासी आंगनबाड़ी सहायिका के पति अरुण जायसवाल का एड्स पीड़ित सहायिका के साथ पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लोगों से नजर बचाकर आंगनबाड़ी केंद्र के रसोई घर में एक दूसरे से मिला करते थे। इस बात की भनक जब ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने सेविका के पति अरुण जायसवाल को रंगेहाथ पकड़ने का प्लान बना लिया और गांव के लोगों दोनों पर नजर रखने लगे।


मंगलवार को लोगों की नजरें बचाकर सेविका का आरोपी पति आंगनबाड़ी केंद्र के रसोई घर में पहुंचा और सहायिका के साथ बंद कमरे में इश्क लड़ा रहा था तभी गांव के किसी शख्स ने दोनों का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया से शेयर कर दिया। बताया जा रहा है कि 52 वर्षीय सेविका का पति चार बच्चों का पिता है और उसके पीछे भरापूरा परिवार है। इस घटना के बाद सेविका और उनके परिवार के लोग सदमे में है।