बिहार: रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्चे को लगी गोली, बार बाला का चल रहा था डांस

बिहार: रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्चे को लगी गोली, बार बाला का चल रहा था डांस

BEGUSARAI: बिहार में शादी समारोह समेत अन्य सामाजिक आयोजनों में हर्ष फायरिंग का मामला कोई नया नहीं है, अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय का है,जहां रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं के डांस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक बच्चे को गोली लग गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव की है।


बताया जा रहा है कि बीते 9 जून को वीरपुर गांव निवासी बैजनाथ यादव के बेटे श्रवण कुमार की शादी धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद शनिवार को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी। इस रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं के डांस का भी इंतजाम किया गया था। भोजपुरी गानों पर बार बाला ठुमके लगा रही थीं। कार्यक्रम अपने पूरे सबाब पर था। इसी बीच तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।


फायरिंग के दौरान गांव के ही सोने लाल यादव के 10 वर्षीय बेटे नीरज कुमार को गोली लग गई है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस ना तो घटनास्थल पर पहुंची और ना ही घायल बच्चे को देखने आई। बता दें कि बेगूसराय में इन दिनों हर्ष फायरिंग की घटनाएं आम हो गई हैं। हर्ष फायरिंग में गोली लगने से अबतक कई लोगों की जान भी जा चुकी है बावजूद इसके लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं।