बिहार: रील बनाने के दौरान युवक को लगी गोली, दोस्तों पर घर से बुलाकर गोली मारने का आरोप

बिहार: रील बनाने के दौरान युवक को लगी गोली, दोस्तों पर घर से बुलाकर गोली मारने का आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में रील बनाने के दौरान पिस्टल से चली गोली एक युवक के सिर में जा लगी। हालांकि परिजनों ने युवक के दोस्तों पर घर से बुलाकर गोली मारने का आरोप लगाया है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बलिया थानाक्षेत्र के लखमिनियां की है।


घायल युवक मो. आफताब का 22 वर्षीय बेटा मो. इकबाल बलिया थाना अंतर्गत नगर परिषद वार्ड नम्बर-23 का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसके दोस्तों ने फोन कर इकबाल को बुलाया था। पिता के मना करने के बावजूद इकबाल घर से निकल गया। कुछ ही देर बाद खबर मिली कि इकबाल को गोली लगी है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


गोली से घायल इकबाल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक, इकबाल को सिर में गोली लगी है, जिसके कारण उसकी आंख और जबड़े को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है। ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल दी गई है। 


उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक के होश आने के बाद ही घटना के पीछे का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की पहचान हो सकेगी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, रिल्स बनाने के दौरान इकबाल को गोली लगी है।