बिहार: रातोंरात करोड़पति बन गया लकड़हारा, अमीर बनने के बाद रिश्तेदारों को तोहफे में देने लगा बाइक

बिहार: रातोंरात करोड़पति बन गया लकड़हारा, अमीर बनने के बाद रिश्तेदारों को तोहफे में देने लगा बाइक

KISHANGANJ: किसी ने सही कहा है कि देने वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है, यह कहावत आज सच होती दिखाई पड़ती है। दरअसल किशनगंज में एक गरीब लकड़हारा रातों रात करोड़पति बन गया है। मामला सामने आने के बाद जब इसकी जांच शुरू हुई तब वह अंडरग्राउंड हो गया।  


मामला किशनगंज के टेउसा पंचायत का है। बताया जाता है कि यहां के एक गरीब लकड़हारे के हाथ अचानक खजाना लग गया। जिससे वह रातोंरात करोड़पति बन बैठा। अचानक अमीर बनते ही वह रिश्तेदारों को तोहफे में वह बाइक देने लगा। मामला सामने आते ही जब  एसडीएम ने जांच के आदेश दिए तब लकड़हारा और उसका बेटा अचानक गायब हो गया। 


पुलिस का कहना है कि दोनों के पकड़े जाने के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। वही लकड़हारे के करोड़पति बनने की जानकारी जैसे ही गांव वालों को लगी इसकी खबर आग की तरह फैल गई। जितने लोग उतनी बात होनी शुरू हो गयी। कोई कहता कि लकड़हारा लतीफ व उसके बेटे उबेलुदल को कहीं से खजाना मिल गया है जिसकी वजह से वह रातोंरात करोड़पति बन गया।


वही कोई कहता कि लकड़हारा लतीफ को लॉटरी लगी है जिसमें एक करोड़ रुपये का इनाम उसे लगा है। अमीर बनने के बाद उसने अपने 7  रिश्तेदारों को बाइक खरीब तोहफे के तौर पर दिया है। यही नहीं गांव में कई बीघा जमीन उसने खरीद ली है। जमीन खरीदने के साथ ही घर बनाने में भी लगा हुआ है यही नहीं नई ट्रैक्टर भी उसने खरीदी है। 


लकड़हारा लतीफ को लेकर कई तरह की चर्चा गांव में हो रही है। इन चर्चाओं पर एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी कि उसके पास अचानक इतनी संपत्ति कहां से आई। संपत्ति आने के बाद बाप और बेटा दोनों गायब हो गया है। जब तक दोनों पकड़े नहीं जाएंगा तब तक सच्चाई सामने नहीं आ पाएगी। दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक दोनों का पता पुलिस नहीं लगा पाई है। वही रातोंरात अमीर बने बाप बेटे की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।