बिहार: रास्ता के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोलीबारी और बमबाजी से दहला इलाका

बिहार: रास्ता के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, गोलीबारी और बमबाजी से दहला इलाका

BHAGALPUR: भागलपुर में जमीनी विवाद दो लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी और बमबाजी की घटना हुई है। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं घटनास्थल से बम के अवशेष को बरामद किया है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। घटना कजरैली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर की है।


दोनों पक्ष की तरफ से थाने में केस दर्ज कराया गया है। दोनों पक्ष से सात-सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। बहादुरपुर निवासी एक पक्ष के विनोद सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब आठ बजे वह बहादुरपुर दुर्गा स्थान से अपने घर जा रहा था। घर जाने के क्रम में आरोपी घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही वह दुर्गा स्थान के पास पहुंचा बदमाशों ने बम से हमला बोल दिया।


शोर मचाने के बाद सूरज राय, दीपक राय, रोशन राय तीनों पिता सदानंद राय रिंकू राय ने लाठी डंडे के साथ विनोद सिंह के घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए धमकी दी। दोनों गोतिया हैं और जमीन के बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के कारण हम लोगों को जान से मारने की नीयत से बम से हमला किया गया।


वहीं दूसरे पक्ष के परमानंद राय ने बताया कि शौच के लिए खेतों की तरफ जा रहे थे, तभी उनपर हमला किया गया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और जल्द ही बमबाजी और फायरिंग करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।