बिहार: प्रिंसिपल के घर में भीषण चोरी, 40 लाख से अधिक के गहने ले भागे शातिर चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

बिहार: प्रिंसिपल के घर में भीषण चोरी, 40 लाख से अधिक के गहने ले भागे शातिर चोर, पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद

SAHARSA: सहरसा में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है। शातिर चोरों ने इस बार एक कॉलेज के प्रिंसिपल के घर को अपना निशाना बनाया है। चोर देर रात घर में घुसे और करीब 40 लाख से अधिक के आभूषण चुराकर फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला की है। 


दरअसल, सुपौल जिले के वीरपुर कॉलेज के प्राचार्ज डॉ. राजीव सिन्हा के घर में भीषण चोरी की घटना हुई है। घर में उनकी पत्नी और 85 वर्षीय मां भी घर में मौजूद थी। चोर प्राचार्य की पत्नी सोनी सहाय के कमरे से होते हुए भीतर के कमरे में घुसा। भीतर वाले कमरे में रखे स्ट्रांग रूम और गोदरेज को तोड़ा। गोदरेज से कीमती जेवरात और नकद रुपए को निकाले। डेढ़ घंटे तक घर में रहने के बाद वापस निकल गया। 


चोरी की घटना की सूचना पुलिस और डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मोहल्ले के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जांच की गई। शातिर चोर 8 सोने की चेन, 9 जोड़ा कान की बाली, तीन जोड़ा कान का झुमका, दो जोड़ा हाथ का कंगन, तीन नाक का नथिया, तीन जोड़ा हीरे का सेट, दो सेट डायमंड का, 8 सोने की अंगूठी, दो जोड़ा पायल और लगभग 6 हजार 500 रुपए नकद की चोरी कर लिया है। कम से कम 40 से 45 लाख मूल्य के सोने और हीरे के जेवरात की चोरी हुई है।