बिहार: रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलना पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने बॉयफ्रेंड को जमकर धूना; Instagram पर हुआ था प्यार

बिहार: रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलना पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने बॉयफ्रेंड को जमकर धूना; Instagram पर हुआ था प्यार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमका से मिलने जाना एक युवक को भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल को रंगेहाथ धर दबोचा और युवक की धूनाई कर दी। इंस्टाग्राम के जरिए दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है औराई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को इंस्टाग्राम के जरिए किशनगंज के युवक से प्यार हो गया था। दोनों ने अपना मोबाइल नंबर शेयर किया और फोन पर बातचीत होने लगी। बातों को सिलसिला आगे बढ़ा तो मिलने की बेकरारी बढ़ी। जिसके बाद युवक रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंच गया।


आधी रात को दोनों एक-दूसरे से मिलने पहुंचे, तभी इस बात की भनक गर्लफ्रेंड के परिवार वालों को लग गई और परिजनों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई। देर रात तक हाई वोल्टेड ड्रामा चला। इसके बाद गांव में पंचायत बैठी और लड़के को डांट-फटकार लगाते हुए उसके परिवार वालों को इस मामले की जानकारी दीगई और आपसी समझौते के बाद मामला दफा कर दिया गया।