बिहार में खाकी का रौब देखिए: दबंग दारोगा ने केंद्रीय मंत्री के ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, साइड नहीं नहीं देने पर किया लहूलुहान

बिहार में खाकी का रौब देखिए: दबंग दारोगा ने केंद्रीय मंत्री के ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, साइड नहीं नहीं देने पर किया लहूलुहान

HAJIPUR: बिहार की पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। इस बार एक दारोगा ने बड़ा कांड कर दिया है। दबंग दारोगा ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के ड्राइवर को बेरहमी से पीटा है। गाड़ी को साइड नहीं देने पर दारोगा जी आपे से बाहर हो गए। पहले तो उन्होंने नित्यानंद राय के ड्राइवर को बुरा भला कहा और बाद में पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।


दारोगा की पिटाई से नित्यानंद राय के ड्राइवर सहदुल्लापुर गांव निवासी चंदन कुमार का सिर फट गया और बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने चंदन को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि चंदन अपने घर से जदुआ जा रहा था। इस दौरान कर्णपुरा चौक के पास जाम लगा हुआ था, तभी गंगाब्रीज थाना में तैनात एसआई अरविंद वहां पहुंचा और चंदन से साइड मांगा।


नित्यानंद राय के ड्राइवर चंदन ने जान के कारण साइड देने में असमर्थता जताई जिसके बाद दारोगा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। दारोगा ने चंदन की गाड़ी का चाबी छीन लिया और जब नित्यानंद के ड्राइवर ने इसका विरोध किया तो पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित चंदन ने बताया कि जदुआ से अन्दर कर्णपुरा अंडरग्राउंड में ले जाकर दारोगा ने केंद्रीय मंत्री के घर के पास उसकी बेरहमी से पिटाई की है।