बिहार : पत्नी की हत्या के बाद कारोबारी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, बेटा-बेटी और मां को भी किया घायल

बिहार : पत्नी की हत्या के बाद कारोबारी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, बेटा-बेटी और मां को भी किया घायल

SAMASTIPUR : बड़ी खबर समस्तीपुर के विद्यापतिनगर से आ रही है जहां पेट्रोल पंप व्यवसायी ने अपनी पत्नी, बेटे, दो बेटी और मां पर धारदार हथियार से वार कर बूरी तरह से घायल कर दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल कारोबारी की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद कारोबारी मौके से फरार हो गया और बछवाड़ा में ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जबकि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों की पहचान विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के साहिट गांव निवासी पेट्रोल पंप कारोबारी राजेश प्रकाश उर्फ निशु सिंह और उसकी पत्नी अनामिका सिंह के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कारोबारी निशु सिंह की उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।गुस्से में आकर निशु सिंह ने पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बीच बचीव करने पहुंची मां, बेटा और दो बेटियों को भी पेट्रोल पंप कारोबारी ने धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद निशु सिंह मौके से फरार हो गया और ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारणों को खंगालने में जुटी है।