बिहार: पत्नी के साथ गंगा स्नान करने जा था युवक, अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

बिहार: पत्नी के साथ गंगा स्नान करने जा था युवक, अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

SAMASTIPUR: खबर समस्तीपुर की है, जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना के दौरान युवक अपनी पत्नी के साथ बाइक से गंगा स्नान करने जा रहा था। घटना जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकबेदौलिया ठाकुर टोल से मंसूरचक जाने वाली सड़क के पास की है। घटना को अंजाम देकर अपराधी कमराइन गांव होते हुए बेगूसराय जिले के मंसूरचक की ओर फरार हो गया। इस वारदात के बाद घायल युवक की पत्नी जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घायल शख्स को बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में एडमिट कराया। बाद में उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्नेटर ने उसे मृत घोषित कर दिया।



मृतक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर दक्षिण वार्ड 10 के रहने वाले शिव नारायण राय उर्फ शिबू राय का करीब 35 साल के बेटे दिलीप कुमार राय के रूप में की गई है। घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ चौरचन पावन को लेकर युवक दिलीप कुमार राय अपनी पत्नी रिंकु देवी के साथ गंगा स्नान के लिए सोमवार सुबह ग्लैमर बाइक पर सवार होकर अपने घर से निकला था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे गोली मार दी। 



बताया जा रहा है कि मृतक के चार बच्चे रोशनी कुमारी, अतुल कुमार, वंदना कुमारी और सुरुची कुमारी हैं। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वारदात को लेकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, बेगूसराय जिले के मंसूरचक थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर भी घटना के बाद हरकत में आ गए हैं।