बिहार: पति के खिलाफ महिला ने पुलिस में दर्ज कराया मामला, कहा- वो मेरे साथ कुछ नहीं करते

बिहार: पति के खिलाफ महिला ने पुलिस में दर्ज कराया मामला, कहा- वो मेरे साथ कुछ नहीं करते

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। महिला ने अपने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने पति समेत ससुराल के 6 लोगों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ सेक्स नहीं करता है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वैशाली के लालगंज की रहने वाली महिला की शादी मुजफ्फरपुर के अहियापुर निवासी शख्स से दो साल पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद न तो उसकी सुहागरात हुई और ना ही उसके पति ने कभी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं जब महिला ने इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो डांट फटकार लगाकर उसे चुप करा दिया।


महिला ने जब पति से पूछा कि आखिर कौन सा कारण है कि वह उसके साथ संबंध नहीं बनाता है तो वब भड़क गया और गाली गलौज करने के बाद उसके साथ मारपीट की। महिला द्वारा इसकी जानकारी मायके वालों के देने पर पति और ससुराल वालों ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो उसे और उसके पूरे परिवार की हत्या करा दी जाएगी। जिसके बाद पीड़िता किसी तरह से अपने मायके पहुंची और महिला थाने में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।