बिहार: पांडेय जी के होटल पर चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 6 लोगों को दबोचा

 बिहार: पांडेय जी के होटल पर चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 6 लोगों को दबोचा

MADHUBANI: मधुबनी के एनएच-57 के किनारे लाइन होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चलता था। यही नहीं नशा खिलाकर लोगों को लूटा जाता था। एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस को इस बात का पता चला। पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए लाइन होटल में छापेमारी की और हत्या में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लाइन होटल के मालिक की पहचान सुनील पांडेय के रूप में हुई है। जो कॉलगर्ल के जरिए लाइन होटल में अनैतिक कार्य करवाता था। 


मधुबनी के राजे टोल प्लाजा से सकरी पुरानी बाजार के बीच चल रहे कुल 5 लाइन होटल रातों रात बंद हो गए जहां कॉलगर्ल के माध्यम से अनैतिक कार्य हो रहे थे। यही नहीं नशाखुरानी गिरोह भी यही से चलाया जा रहा था। यह मामला तब सामने आया जब दरभंगा के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तब लाइन होटल के संबंध में कई अहम जानकारियां पुलिस को मिली। 


जिसके बाद बाबा लाइन होटल में छापेमारी कर पुलिस ने ड्राइवर की हत्या मामले में छह लोगों के धड़ दबोचा। बाबा ढाबा के मालिक का नाम सुनील पांडेय है जो गया के चाकंद का रहने वाला है। नक्सली कमांडर सुनील पांडेय ने मुजफ्फरपुर, गया, औरंगाबाद समेत कई जिलों में अपराध की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके छह सहयोगियों को ढाबा से गिरफ्तार किया है। सुनील पांडेय दो साल से यह धंधा कर रहा है वह लाइन होटल का मालिक है।  


बाबा ढाबा के मालिक सुनील पांडेय के लाइन होटल से गिरफ्तार छह लोगों के नाम विवेक, मनीष पांडेय, ऋषि, गुड्डू तिवारी और सोनू तिवारी है। ये सभी गया और भोजपुर के रहने वाले है। इनके पास से 49 हजार रुपये कैश, 8 मोबाइल, एक बाइक और तीन पैकेट नशीला पदार्थ भी जब्त किया गया है। सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने इस संबंध में मीडिया को जानकारी दी की एनएच-57 के किनारे सुनील पांडेय का पांच लाइन होटल है जहां से राहगीरों और वाहन चालकों को निशाना बनाया जाता था। खाना या पेय पदार्थ में नशीला पाउडर मिलाकर लूटपाट की जाती थी। यही नहीं ढाबा में सुनील पांडेय कॉलगर्ल भी उपलब्ध कराया था।