पंचायत चुनाव में जीत के बाद जश्न पड़ा भारी, हारे हुए उम्मीदवार के समर्थकों से भिड़ंत में कई घायल

पंचायत चुनाव में जीत के बाद जश्न पड़ा भारी, हारे हुए उम्मीदवार के समर्थकों से भिड़ंत में कई घायल

MADHUBANI : पंचायत चुनाव में जीत के बाद जश्न का जुलूस निकालना एक जीते हुए उम्मीदवार को भारी पड़ गया. खबर मधुबनी के झंझारपुर इलाके से है. यहां जीत के बाद जुलूस निकालने के दौरान विजई उम्मीदवार और हारे हुए कैंडिडेट के समर्थक आमने-सामने आ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई और भिड़ंत में कई लोग घायल हुए हैं.


झंझारपुर के नरवार गांव में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में झड़प हो गई. इसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. घायल में से तीन का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा था. जबकि कई अन्य का इलाज निजी नर्सिंग होम में कराया गया. अनुमंडल अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है. पंचायत चुनाव के बाद हुई हिंसा की इस घटना में 55 साल के चंद्र कांत राय, 45 साल के अमरनाथ राय और 28 साल के महादेव मुखिया घायल हैं.


घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक नरवार से चुनाव में जीत हासिल करने वाले एक कैंडिडेट ने अपने समर्थकों के साथ डीजे डांस वाला जुलूस निकाला. रास्ते में एक ऐसे कैंडिडेट का घर पड़ता है जो चुनाव में हार गया था. कुछ लोगों ने अचानक से वहां ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों तरफ से एक दूसरे पर जमकर हमले किए गए. इस मारपीट में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं.