Bihar News: सरकारी कार्यक्रम में परोसे गए भोजन में मिली मरी हुई छिपकली, पंचायत प्रतिनिधियों ने किया भारी हंगामा

Bihar News: सरकारी कार्यक्रम में परोसे गए भोजन में मिली मरी हुई छिपकली, पंचायत प्रतिनिधियों ने किया भारी हंगामा

JEHANABAD: जहानाबाद में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में पंचायत प्रतिनिधियों के बीच परोसे गए भोजन की थाली में मरी हुई छिपकली मिलने के बाद भारी हंगामा हुआ। कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों ने भोजन की थाली को फेंक दिया और जमकर हंगामा मचाया।


दरअसल, जहानाबाद सदर प्रखंड में पंचायती राज विभाग के द्वारा मुखिया, पंचायत सचिव, पंचायत कार्यपालक सहायक के एकदिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई थी। जैसे ही पंचायत प्रतिनिधियों ने खाना खाना शुरू किया तो एक प्लेट में छिपकली निकल गई। जिसके बाद प्रशिक्षण में आए लोगों ने जमकर हंगामा किया।


प्रशिक्षण दे रहे पदाधिकारी ने बताया कि एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम सदर प्रखंड में आयोजित किया गया था। प्रशिक्षण के दौरान विभाग के द्वारा टेंडर कर भोजन मंगवाया गया था, जिसमें लगभग 50 लोगों का खाना आया था। जैसे ही लोगों ने खाना खाना शुरू किया तो उसमें खाना के एक प्लेट में छिपकली निकल गई। जिसके बाद प्रशिक्षण में आए लोगों ने जमकर हंगामा किया।


खाना खाने के बाद कुछ लोगों ने बताया कि छिपकली वाला खाना खाने से तबीयत अस्वस्थ लग रही है हालांकि इसके बाद प्रशिक्षण दे रहे पदाधिकारी ने खाना सप्लाई करने वाले वेंडर को बुलाया और उसकी जांच पड़ताल विभागीय स्तर पर की जा रही है। पूरे मामले में खाना सप्लाई करने वाले वेंडर की लापरवाही सामने आई है।