बिहार: नए साल पर पति ने पत्नी के साथ कर दिया कांड, कहा.. आज अपने हाथ से खाना खिलाऊंगा और दे दिया जहर

बिहार: नए साल पर पति ने पत्नी के साथ कर दिया कांड, कहा.. आज अपने हाथ से खाना खिलाऊंगा और दे दिया जहर

NALANDA : खबर नालंदा से आ रही है जहां दहेज के लालच ने पति पत्नी के पवित्र रिश्ते का कत्ल कर दिया. यहां शादी के कुछ साल बाद दहेज़ के लालच में पति ने पत्नी की जहर देकर मर डाला. पति ने नए साल पर अपने हाथों से खाना खिलाया था.


यह घटना के बिहार के नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के बिचली बाजार की है. जानकारी के अनुसार, बिचली बाजार मोहल्ले में रहने वाला लवनेश की शादी 2019 में चांदनी कुमारी नाम की लड़की से हुई थी. अब तक दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. इस बीच लवनेश को चांदनी के परिवारवालों की ओर से शादी में किया गया वादा याद आ गया. लवनेश पत्नी को रोज इस बात को याद दिलाकर पैसे की मांग करने लगा. लेकिन चांदनी ने कहा कि उसके घरवाले बहुत गरीब हैं. उनके पास पैसे नहीं हैं. इस बात से पति बेहद नाराज हो गया.  


जब लवनेश को लगा कि ससुराल की ओर से उसे दहेज में पैसे नहीं मिल पाएंगे तो उसने अपने परिवार के साथ मिलकर साजिश रच डाली. उसने नए साल पर पत्नी से कहा कि वो उसे अपने हाथों से खाना खिलाएगा. पत्नी बहुत खुश थी. दोनों ने कमरा बंद किया और पलंग पर खाना खाने के लिए बैठ गए. पति लवनेश ने थोड़ी देर के लिए पत्नी को  को कमरे से बाहर भेजा. उसके बाद अपने जेब से एक पुड़िया निकाली और खाने में मिला दी और पत्नी को बुलाकर उसे हाथों से खाना खिलाने लगा.