बिहार : मॉर्निंग वॉक पर निकले पिता - पुत्र को तेज रफ़्तार वाहन से कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

बिहार : मॉर्निंग वॉक पर निकले पिता - पुत्र को तेज रफ़्तार वाहन से कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

NALNDA : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। हालांकि, सड़क हादसे में रोक लगाने को सरकार नई योजना बनाने पर विचार कर रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आया है। जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले पिता - पुत्र सड़क हादसे का शिकार हो गए और घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के भागनबीघा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बबूरबन्ना गांव के पास पिता और पुत्र को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।   जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे हैं और पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेजा गया। 


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान संतोष कुमार और उसका पुत्र सनी कुमार के रूप में हुई है। यह दोनों खाजे एतवार सराय गांव का रहने वाला है। ये दोनों  प्रत्येक दिन की तरह आज भी दोनों मॉर्निंग वॉक पर सुबह निकला था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया जिससे दोनो की मौत हो गई है। परिवार के सदस्यों का कहना है यह किसी की साजिश है इसको लेकर इलाके के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।


इधर,  सन्नी कुमार अपने पिता का एकलौता पुत्र था और दोनों की मौत हो जाने के बाद परिवार में कोई भी मर्द नहीं है।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद पूरे मामले की स्पष्ट होने की बात बता रही है।