बिहार: सुनसान जगह पर युवती का शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

बिहार: सुनसान जगह पर युवती का शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

NALANDA: बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे हैं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक 20 वर्षीय युवती की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। शादीशुदा युवती का शव देखने से ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले उसके साथ रेप किया और बाद में मौत के घाट उतार दिया।


दरअसल, नालंदा में हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भगनबिगहा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब में  हुई होटल संचालक की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि बदमाशों ने एक और हत्या कर पुलिस को चुनौती दे दी। घटना सारे थाना क्षेत्र के गिलानी गांव की है, जहां पावार ग्रिड स्थित तालाब के पास से एक 20 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बदमाशों ने युवती का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया था।


शव मिलने की बात इलाके में आग की तरह फैल गई और सैकड़ों लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शादीशुदा युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।