बिहार में तेज रफ्तार का कहर: भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

बिहार में तेज रफ्तार का कहर: भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

SIWAN: बिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाड़ियों की तेज गति के कारण असमय ही लोग मौत के शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला सीवान से सामने आया है, जहां दो अलग-अलग घटनाक्रमों मे तीन लोगों की दर्जनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है।


सड़क हादसे की पहली घटना बड़हरिया-गोपालगंज मुख्य मार्ग पर शेखपुरा पड़वा गांव के पास की है, जहां शुक्रवार की देर शाम बड़हरिया थाना के शेखपुरा गांव निवासी सूबेदार खान का बेटा इमामुल हसन खान और उत्तर प्रदेश के कुशीनगर निवासी मो. अलाउद्दीन वलिमा में शामिल होने बड़हरिया के शेखपुरा गए हुए थे। वहां से लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद डाला, जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


वहीं दूसरी घटना रघुनाथपुर-सिसवन मुख्य सड़क पर पंजवार गांव के पास की है, जहां यहां तिलक समारोह से लौट रही एक मैजिक वैन की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैजिक सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के संठी गांव निवासी 70 वर्षीय रामविलास बिन के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।