बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद: छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर बोला हमला, दो जवानों को चाकू मारकर किया लहूलुहान

बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद: छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर बोला हमला, दो जवानों को चाकू मारकर किया लहूलुहान

GOPALGANJ: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद अवैध कारोबारी शराब की तस्करी में लगे हुए हैं और पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर अवैध तरीके से शराब का कारोबार कर रहे हैं। इनके हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि जो भी इनके अवैध कारोबार के बीच रोड़ा बन रहा है उसे रास्ते से हटाने में परहेज नहीं कर रहे हैं। अब तो बेखौफ शराब माफियों पुलिसकर्मियों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं।


दरअसल, मांझा थाना क्षेत्र के कोइनी बच्चा बाबू के मेला में शराब बिक्री की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने के लिए बच्चा बाबू के मेला में पहुंची थी। अवैध कारोबारियों ने पुलिस टीम को देखते ही उसके ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस टीम में शामिल दो चौकीदारों को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।


दोनों चौकीदारों की पहचान रामबाबू यादव और बैजू साह के रूप में हुई है। दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इमरजेंसी वार्ड में दोनों का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए माझागढ़ थाने की पुलिस छापेमारी कर रही है।