बिहार में शराबियों ने मुखिया को बीच सड़क पर जमकर पीटा: शराब पीने के लिए मांगे थे पैसे, नहीं दिया तो की धुनाई

बिहार में शराबियों ने मुखिया को बीच सड़क पर जमकर पीटा: शराब पीने के लिए मांगे थे पैसे, नहीं दिया तो की धुनाई

BEGUSARAI: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब को लेकर हर रोज नया खेल सामने आ रहा है. अब एक मुखिया की बीच सडक पर सिर्फ इस कारण जमकर धुनाई कर दी गयी कि उन्होंने शराबियों को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिये. मामला पुलिस में जा पहुंचा है औऱ पुलिस कह रही है कि जांच पड़ताल की जा रही है।


बेगूसराय का वाकया

ये मामला बिहार के बेगूसराय का है. बेगूसराय में शराबियों ने मुखिया देवकांत सिंह उर्फ भगत जी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. मुखिया ने मना किया तो भड़के शराबियों ने सरेआम बीच सड़क पर मुखिया की जमकर धुनाई कर दी. शराबियों के हमले में मुखिया के कपड़े फट गये, हाथ की एक अंगुली भी टूट गयी है. देवकांत सिंह उर्फ भगत जी बेगूसराय सदर प्रखंड के हैवतपुर पंचायत के मुखिया है. वे जख्मी हालत मे बेगूसराय मुफस्सिल थाने पहुंचे औऱ पुलिस को अपने साथ हुआ वाकया बताया. 


मुखिया ने पुलिस को बताया कि वे अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. तभी उन्हें खबर मिली कि कुछ शराबी उनकी मां को सड़क पर घेर कर दुर्व्यवहार कर रहे हैं. उनकी मां दुकान से वापस लौट रही थी इसी दौरान उन्हें सड़क पर घेर लिया गया था. अपने मां के बारे में खबर मिलते ही मुखिया उन्हें बचाने वहां पहुंचे. वहां देखा कि शराबियों ने उनकी मां को घेर रखा है. मुखिया ने जब शराबियों से अपना उत्पात बंद करने को कहा तो उन्होंने शराब पीने के लिए पैसे की मांग की. 


मुखिया ने कहा कि वे शराबियों को समझाने लगे कि बिहार में शराबबंदी है इसलिए वे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे सकते हैं. इसके बाद शराबियों ने मुखिया पर हमला बोल दिया औऱ उनकी जमकर धुनाई कर दी. हमले में मुखिया की उंगली टूट गयी है. उधर मुखिया की मां ने बताया कि पंचायत चुनाव में काम करने का बकाया पैसे मांग रहा था. उसे कहा गया कि सारा पैसा दे दिया गया है अब कोई बकाया नहीं है, लेकिन शराब के नशे में धुत्त उत्पाती उसके बाद भी सड़क पर बदतमीजी करते रहे.