बिहार में शराबबंदी की धज्जियां खुद उड़ा रहे हैं अधिकारी, पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता का शराब पार्टी करते वीडियो हुआ वायरल

बिहार में शराबबंदी की धज्जियां खुद उड़ा रहे हैं अधिकारी, पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता का शराब पार्टी करते वीडियो हुआ वायरल

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है यह बात सभी को मालूम हैं लेकिन शायद पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता महोदय को इसकी जानकारी नहीं है। तभी तो सरकारी पद पर रहते हुए ये नीतीश सरकार की शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने का काम कर रहे हैं।  


एक तरफ नीतीश सरकार बिहार में शराबबंदी कानून को और कड़ाई से लागू करवा रही है। शराब के निर्माण, तस्करी और सेवन को रोकने को लेकर सरकार ड्रोन कैमरा, डॉग स्क्वायर्ड, हेलिकॉप्टर, सेलेटाइट फोन की मदद ले रही है। सरकार का मकसद है राज्य से शराब का नामो निशान खत्म करना लेकिन सरकार के अधिकारी और कर्मचारी ही उनके इस प्रयास को सफल नहीं होने दे रहे हैं। 


ताजा मामला पटना का है जहां बांकीपुर अंचल कार्यालय में तैनात सरकारी अधिकारी ही शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शराब पार्टी करते इन अधिकारियों का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


बताया जाता है कि वायरल यह वीडियो बुडको के कार्यपालक अभियंता सह नगर विकास विभाग के अभियंता हरेंन्द्र कुमार उपाध्याय से जुड़ा हुआ है। जो शराब पार्टी करते नजर आ रहे है इस दौरान और भी कई लोग उनके साथ बैठे हुए है जो जाम छलकाने का काम कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है।