बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने 13 लड़कियों को उस हालत में पकड़ा, रंगरेलियां मना रहे 2 कस्टमर भी पकड़े गए

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने 13 लड़कियों को उस हालत में पकड़ा, रंगरेलियां मना रहे 2 कस्टमर भी पकड़े गए

PATNA :  बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी करते हुए आपत्तिजनक हालत में 13 लड़कियों को पकड़ा है. जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल इन लड़कियों के साथ 2 कस्टमर को भी पकड़ा गया है. महिला थाना में गिरफ्तार आरोपितों के विरूद्ध आइपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ साथ ट्रैफिकिंग एक्ट और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.


मामला बिहार के किशनगंज जिले का है, जहां बहादुरगंज थाना इलाके के प्रेमनगर रेडलाइट एरिया में छापेमारी की गई है. पुलिस ने पिछले कई दिनों से चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि किशनगंज के सदर डीएसपी अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में रेडलाइट एरिया में छापेमारी की गई है. जानकारी मिली है कि 3 लड़कियों को जबरदस्ती रखा गया था.


किशनगंज जिले के एसपी कुमार आशीष को प्रेमनगर रेडलाइट एरिया के फिर से गुलजार हो जाने की जानकारी मिली थी. उन्हें बताया गया था कि रेडलाइट एरिया में इशहाक, जरीना, आजाद, ङ्क्षपकी, खुशबू, चांद, कुर्बान, खालिद आदि के द्वारा बाहर से लड़कियों को जबरन लाकर उनसे देहव्यापार करा रहे हैं. ये पता लगते ही एसपी ने फौरन बहादुरगंज, कोचाधामन, पौआखाली और महिला थानाध्यक्ष के साथ सदर डीएसपी अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की और उन्हें रेड मारने का आर्डर दिया.


छापेमारी दल ने प्रेमनगर को चारों तरफ से घेर लिया और एकसाथ धावा बोल दिया. जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 13 लड़कियों को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया. मौके से फरार हो रहे उत्तर प्रदेश के सुधियानी, कुशीनगर निवासी रामसुधारे पिता दीपक गौर और आरा जिला के भकुरा निवासी राजकुमार गुप्ता पिता ललन साह को पुलिस ने दबोच लिया. जबकि कई अन्य ग्राहक पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाने में सफल रहा. तलाशी के दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री के साथ साथ चार बाइक सहित एक पिकअप वाहन को मौके से जब्त किया.


इस दौरान पुलिस ने जरीना खातून और खुशबू बेगम के घर से असम निवासी दो नाबालिग लड़कियों और इशहाक के घर से मालदा बंगाल निवासी नाबालिग लड़की को बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान बरामद पीडि़ताओं ने चकलाघर संचालकों के द्वारा जबरन लड़कियों से देहव्यापार कराने और ग्राहकों से मोटी रकम वसूलने की जानकारी दी. पीडि़ताओं ने बताया कि इंकार करने पर उन्हें बुरी तरह से प्रताडि़त किया जाता था और कई दिनों तक भूखा रखकर मारपीट की जाती थी. जिसके बाद महिला थाना में केस दर्ज कर पुलिस अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है. एसपी कुमार आशीष ने बताया कि देहव्यापार के अवैध धंधे के खिलाफ पुलिस का अभियान निरंतर जारी रहेगा.