बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने 10 लड़कियों को 2 कस्टमर के साथ पकड़ा

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस ने 10 लड़कियों को 2 कस्टमर के साथ पकड़ा

PURNEA :  सड़क किनारे रेड लाइट एरिया में एक कमरे में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने 10 लड़कियों को पकड़ा है. वेश्यावृति के धंधे में शामिल 10 लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्त लड़कियों और कस्टमर से पुलिस पूछताछ कर पूरे रैकेट के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला पूर्णिया जिले के ग़ुलाबबाग और खुशकीबाग रेड लाइट इलाके में छापेमारी की गई है. इस छापेमारी में पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने 10 लड़कियों को पकड़ा है. वेश्यावृति के धंधे में शामिल 10 लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियों में 7 नाबालिग बच्ची भी शामिल हैं.


आईजी और कमज़ोर वर्ग के निर्देशन पर सीसीएचटी द्वारा पुर्णिया के ग़ुलाबबाग और खुशकीबाग रेड लाइट इलाके में छापेमारी की गई थी. इस छापेमारी में पटना से आई सीआईडी की टीम और स्थानीय पुलिस का सहयोग लिया गया. जिसमे 10 युवतियों को रेस्क्यू कराया गया है. इनमे से 7 लड़कियां नाबालिग मानी जा रही है. इसके साथ 2 ग्राहक भी पकड़े गए हैं. करीब 3 घंटे तक चले इस छापेमारी में सफलता मिली है.


सीसीएचटी के कन्वीनर वाई के गौतम ने बताया कि हम पूरी तैयारी के साथ इस छापेमारी के लिए पहुंचे थे. लगभग 5 थानों की पुलिस बल और सीआईडी की टीम भी साथ थी. लड़कियों को रिकवर तो करा लिया गया है मगर जो ये धंधा चला रहे हैं, वो लोग हाथ नहीं लगे हैं. छापेमारी से पहले ही वो सब फरार हो चुके थे.